रायपुर में 15 मई की शाम शहर की 6 टंकियों से पानी सप्लाई नहीं होगी


छत्तीसगढ़ 15 May 2024 (29)
post

फिल्टर प्लांट के पुराने प्लांट की रॉ वॉटर पाइपलाइन को नई 80 एमएलडी रॉ वाटर पाइपलाइन से इंटरकनेक्शन का काम किया जाना

Azaad Bharat news/ रायपुर। रायपुर में 15 मई की शाम शहर की 6 टंकियों से पानी सप्लाई नहीं होगी। भाठागांव स्थित 47.5 एमएलडी क्षमता के फिल्टर प्लांट के पुराने प्लांट की रॉ वॉटर पाइपलाइन को नई 80 एमएलडी रॉ वाटर पाइपलाइन से इंटरकनेक्शन का काम किया जाना है। इसके कारण बुधवार की सुबह पानी सप्लाई की जाएगी इसके बाद शाम को पानी की सप्लाई नहीं होगी। निगम अधिकारियों ने बताया कि, काम के दौरान 10 घंटे का शटडाउन रहेगा। काम पूरा होने के बाद 16 मई की सुबह से फिर से पानी की सप्लाई शुरू होगी।

निगम अधिकारियों ने बताया कि, पाइप लाइन के इंटरकनेक्शन के कारण बैरन बाजार पुरानी टंकी, बैरन बाजार नई पानी टंकी, देवेन्द्र नगर नई और पुरानी पानी टंकी, संजय नगर और महापौर निवास स्थित टंकी से पानी की सप्लाई नहीं होगी। इससे करीब 50 हजार लोग प्रभावित होंगे।

नगर निगम जल विभाग के अध्यक्ष सतनाम सिंह पनाग ने बताया कि, पाइप लाइन की मरम्मत के काम से शहर की लगभग सभी टंकियों से पानी की सप्लाई प्रभावित होगी। हमारी कोशिश रहेगी कि समय से पहले काम को पूरा कर लिया जाए। इस दौरान पानी की ऑप्शनल सप्लाई जारी रहेगी। इसके लिए टैंकर से पानी की सप्लाई की जाएगी।


रायपुर में 10 घंटे का रहेगा शटडाउन

You might also like!



RAIPUR WEATHER