February 08, 2024


राज्य सरकार ने गुरुवार देर शाम कई आईएएस और आईपीएस अफसरों का तबादला आदेश जारी किया

Azaad-bharat -रायपुर, 08 फरवरी। राज्य सरकार ने गुरुवार देर शाम कई आईएएस और आईपीएस अफसरों का तबादला आदेश जारी किया है। जारी आदेश में 2 प्रशासनिक सेवा के अधिकारियों के साथ 6 पुलिस सेवा के अधिकारी शामिल हैं। इनमें से 5 का प्रोबेशन पूरा होने के बाद उन्हें नई पोस्टिंग दी गई है। वहीं एक अधिकारी का ट्रांसफर हुआ है। इसके साथ ही तबादले वाले एक IAS अधिकारी को अतिरिक्त प्रभार दिया गया है। छत्तीसगढ़ में विष्णुदेव सरकार ने 2 भारतीय प्रशासनिक सेवा के अधिकारियों के तबादले किए हैं. इस संबंध में सामान्य प्रशासन विभाग ने आदेश जारी किया है. तबादले वाले अफसरों में दंतेवाड़ा अपर कलेक्टर और सूरजपुर के अनुविभागीय अधिकारी शामिल हैं।

 2016 बैच के अधिकारी संजय कन्नौजे दंतेवाड़ा जिले के अपर कलेक्टर थे. उनको अब जिला पंचायत CEO बनाकर बालोद भेजा गया है. वहीं सूरजपुर के अनुविभागीय अधिकारी लक्ष्मण तिवारी (2021 बैच) को सुकमा जिला पंचायत CEO बनाया गया है. उन्हें अनुविभागीय अधिकारी का अतिरिक्त दायित्व दिया गया है. छत्तीसगढ़ सरकार ने प्रदेश में 6 IPS अधिकारियों के तबादले किए हैं. इसमें से 5 IPS अधिकारी 2020 बैच के हैं. इनको प्रोबेशन पीरियड के बाद फ्रेस पोस्टिंग मिली है. सभी सीएसपी से एएसपी बनाए गए हैं।

6 IPS अफसरों को मिल फ्रेश पोस्टिंग

Advertisement

नारायणपुर एएसपी निखिल अशोक कुमार रखेचा (2019 बैच) को सुकमा भेजा गया है। फ्रेश पोस्टिंग पाने वाले सभी पांचों आईपीएस अफसर 2020 बैच के अफसर के हैं। रॉबिनसन गुरिया (दर्री सीएसपी) को नारायणपुर का एएसपी, बिकापुर में सीएसपी के रूप में पदस्थ राजनाला स्मृतिक को दंतेवाड़ा एएसपी, बिलासपुर में सीएसपी के रूप में पदस्थ संदीप कुमार पटेल को भानुप्रतापपुर का एएसपी, बस्तर सीएसपी विकास कुमार को कबीरधाम एएसपी की फ्रेश पोस्टिंग और रायपुर सीएसपी मयंक गुर्जर मोहला-मानपुर-अंबागढ़ चौकी का नया एसपी बनाया गया है।


Related Post

Advertisement



Tranding News

Get In Touch